abnewsline.com

Pune Porsche Accident: पुणे कार एक्सीडेंट केस में आरोपी का शराब पीते वीडियो वायरल, CM शिंदे ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

Pune Porsche Accident News: पुणे पोर्शे कार एक्सीडेंट केस में आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो हादसे के पहले का बताया जा रहा है. वीडियो में वह शराब पीते नजर आ रहा है. इस पूरे मामले पर अब महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. सीएम शिंदे ने इस केस में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

कार हादसे के आरोपी वेदांत अग्रवाल को केवल पंद्रह घंटे बाद जमानत दे दी गई जिसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल ब्रम्हा रियल्टी के जाने-माने बिल्डर हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुणे कमिश्नर से इस केस को लेकर बातचीत की है. इस मामले में मुख्यमंत्री ने कार एक्सीडेंट में दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

जांच में शामिल पुलिस सूत्रों ने बताया कि पोर्शे कार को एक नाबालिग लड़का चला रहा था. कार तेज रफ्तार थी. कार की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक थी. तेज रफ्तार कार ने जब बाइक में टक्कर मारी तो उसपर दो लोग सवार थे. इस सड़क हादसे में दोनों बाइक सवार की मौत हो गई. ये सड़क हादसा पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुआ. मृतक की पहचान इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्वनी कोष्टा के रूप में हुई है.

इससे पहले पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा था कि उनके पास दो रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज भी हैं, जिससे पता चलता है कि लड़का शनिवार देर रात दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. पुणे के ससून जनरल अस्पताल में शव परीक्षण के बाद अवधिया और कोष्टा के शवों को उनके गृहनगर मध्य प्रदेश के पाली और जबलपुर ले जाया गया.

 

Exit mobile version